घर से गायब हुई 4 साल की बच्ची, बिलख उठा परिवार, अचानक पड़ोसी के घर में घुसी पुलिस, नजारा देख सिहर उठे सब

What Enmity did he have with the Four Year Old Girl

What Enmity did he have with the Four Year Old Girl

What Enmity did he have with the Four Year Old Girl: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक चार साल की बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है. बच्ची को उसके पड़ोसी ने ही बहाने से अपने घर में बुलाकर हत्या कर दी और फिर शव को बोरे में भरकर ठिकाने लगाने ही वाले थे कि मामले का खुलासा हो गया. इसके बाद पुलिस ने इस बच्ची की ताई और उसके पति को अरेस्ट कर लिया है. अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि आरोपियों ने यह वारदात क्यों की. हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की हर संभावित एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामला बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में शिकारपुर चौधरी गांव का है. यहां रहने वाली 4 साल की बच्ची शनिवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान वह लापता हो गई. जानकारी होने पर परिजनों ने उसकी आसपास में खूब तलाश की, लेकिन जब कहीं कोई खबर नहीं मिली तो पुलिस में शिकायत दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने भी तत्काल बच्ची की तलाश के लिए टीम गठित कर दिया. इस टीम ने बच्ची के घर के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ शुरू की.

घर बंद होने से हुआ शक

इस पूछताछ के दौरान सभी पड़ोसी अपने आप घर से बाहर आ गए और पुलिस की जांच में सहयोग करने लगे. वहीं बच्ची के पड़ोस में रहने वाले गंगाराम के घर से कोई नहीं निकला. यहां तक कि किसी ने दरवाजा तक नहीं खोला. इससे पुलिस को शक हो गया और पुलिस ने दरवाजा खुलवाकर अंदर देखा. वहां एक बोरे में बच्ची का शव मिला. पता चला कि गंगाराम और उसकी बहू सावित्री ने बड़ी बेरहमी से इस बच्ची की हत्या कर दी है. हालांकि वारदात के बाद उन्हें शव को ठिकाने लगाने का मौका नहीं मिला.

जांच में उलझी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. उधर, बच्ची के परिजनों ने बताया कि पड़ोसियों के साथ उनके अच्छे संबंध हैं. यहां तक कि आरोपी के साथ भी उनका कोई विवाद नहीं है. परिजनों के इस बयान से पुलिस की जांच और उलझ गई है. पुलिस के मुताबिक अभी तक इस वारदात की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला सावित्री मृत बच्ची की ताई है. वहीं गंगाराम सावित्री का ससुर है.